2024 MG Gloster फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें नई जानकारी बताती हैं, जल्द ही लॉन्च होगी

इस साल लॉन्च होने की उम्मीद है, 2024 MG Gloster फेसलिफ्ट में संशोधित इंटीरियर लेआउट और कई नए फीचर एडिशन के साथ इसके डिजाइन में बड़े बदलाव होंगे।
एमजी मोटर इंडिया वर्तमान में अपने प्रमुख मॉडल MG Gloster के पहले मिड-लाइफ अपडेट पर काम कर रही है।  शुरुआत में 2020 में लॉन्च की गई, फुल-साइज़ एसयूवी को अब नया रूप दिया जाना है क्योंकि हम पिछले साल 2023 में इसके परीक्षण मॉडल को पहले ही देख चुके हैं। नवीनतम विकास में, MG Gloster फेसलिफ्ट के परीक्षण प्रोटोटाइप की फिर से जासूसी की गई है, जिससे नई जानकारी सामने आई है।  इसका अद्यतन बाहरी डिज़ाइन।  अगर सब कुछ सही रहा, तो हम 2024 की दूसरी छमाही में अपडेटेड MG Gloster को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देख सकते हैं।

MG Gloster
MG Gloster Facelift 2024 Spy photo

2024 MG Gloster फेसलिफ्ट की स्पाई तस्वीरें नई जानकारी बताती हैं, जल्द ही लॉन्च होगी

जबकि जासूसी छवियों के पिछले सेट ने शायद ही कोई महत्वपूर्ण जानकारी दी हो, नवीनतम ने आश्वासन दिया है कि हमें MG Gloster फेसलिफ्ट की नई बाहरी स्टाइलिंग के बारे में एक अच्छा संकेत मिलता है।  भारी छलावरण के बावजूद, हम देख सकते हैं कि सामने की प्रावरणी में एक बड़ा बदलाव होगा जिसमें शीर्ष पर डीआरएल के साथ लंबवत स्टैक्ड एलईडी हेडलैम्प का एक नया सेट, एक ताज़ा ग्रिल शामिल होगा जो संभवतः एसयूवी के चेहरे और अद्यतन बम्पर के प्रमुख अनुपात पर कब्जा कर लेगा।  नए डिज़ाइन तत्वों को समायोजित करने के लिए।

किनारों की ओर, सिल्हूट काफी हद तक समान रहने की उम्मीद है और परीक्षण खच्चर परिचित मिश्र धातु पहिया डिजाइन को स्पोर्ट कर रहा है जिसे अंतिम उत्पादन-स्पेक मॉडल में अपडेट किया जा सकता है।  रियर प्रोफाइल में अपडेटेड एलईडी टेल लैंप्स हैं, जिसमें ट्विन एग्जॉस्ट टिप्स, नए रियर बम्पर और बूट लिड के लिए संशोधित डिजाइन के साथ कनेक्टेड ट्रीटमेंट मिल सकता है।

कुल मिलाकर, डिज़ाइन में आधुनिक स्पर्श का संकेत मिलेगा और यह मौजूदा मॉडल की तुलना में बॉक्सियर दिखाई देगा।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि MG Gloster फेसलिफ्ट मौजूदा मॉडल की तुलना में आयामों के मामले में बढ़ सकती है, जबकि व्हीलबेस अपरिवर्तित रहेगा।  हालाँकि, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती क्योंकि फेसलिफ्ट अपडेट में हमें शायद ही कोई आयामी परिवर्तन मिलता है।

केबिन के अंदर, MG Gloster फेसलिफ्ट में डैशबोर्ड लेआउट, अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर डिस्प्ले के साथ-साथ ताज़ा अपील के लिए नए अपहोल्स्ट्री में मामूली बदलाव होंगे।  एसयूवी पहले से ही शीर्ष श्रेणी की तकनीकी सुविधाओं से भरी हुई है और हमें उम्मीद है कि एमजी फेसलिफ्ट के साथ पैकेज को और बेहतर बनाएगी।

पावरट्रेन विभाग इंजन विकल्पों के परिचित सेट के साथ जारी रहेगा यानी 2.0-लीटर टर्बो डीजल यूनिट 161 बीएचपी और 375 एनएम पीक टॉर्क के लिए काफी अच्छा है, जबकि 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल यूनिट 215 बीएचपी और 480 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है।  टॉर्क.  दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हैं।  MG Gloster के लिए कोई पेट्रोल इंजन उपलब्ध नहीं है।  MG Gloster फेसलिफ्ट भारतीय बाजार में सेगमेंट किंग, टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ-साथ जीप मेरिडियन, स्कोडा कोडियाक और इसुजु एमयू-एक्स को टक्कर देती रहेगी।

ऐसेही समाचारों के लिए क्लिक करें……

Leave a comment