2024 में आ रही हैं नई Volkswagen कारें

Volkswagen इंडिया ने 2024 में अच्छी वृद्धि दर्ज की। ब्रांड ने कहा है कि खरीदारों ने ब्रांड पर बहुत भरोसा दिखाया है और वह इस वृद्धि को आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रहा है।  2023 में, ब्रांड ने कोई नया उत्पाद लॉन्च नहीं किया, लेकिन 2024 में यह बदलने जा रहा है। आइए 2024 में नई Volkswagen कारों के बारे में बात करते हैं।

नये विवरण

Volkswagen ने 2024 में अपेक्षित उत्पादों के कुछ संकेत दिए हैं। Volkswagen इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा कि ब्रांड अपनी कुछ मौजूदा कारों को अपडेट करने और सभी नई कारों को भारत में लाने के बारे में सोच रहा है।  उन्होंने कहा कि ब्रांड फरवरी या मार्च 2024 में आने वाले मॉडलों पर अधिक जानकारी का खुलासा करेगा।

Volkswagen
Volkswagen की आनेवाली गाड़ियां मार्केट को हिला के रख देगी

2024 में नई Volkswagen कारों की उम्मीद है

हालाँकि Volkswagen ने इसका खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम कुछ मॉडलों पर अनुमान लगा सकते हैं जिन्हें Volkswagen भारत में ला सकता है।  सभी नए उत्पादों के संदर्भ में, ID.4 निश्चित रूप से 2024 में आने की उम्मीद है। यह देश में ब्रांड की पहली ऑल-इलेक्ट्रिक कार बन जाएगी।  ID.4 के साथ, हम नई टिगुआन के भी भारत में आने की उम्मीद कर सकते हैं।  वैश्विक स्तर पर, Volkswagen ने 2023 में नई टिगुआन का अनावरण किया, और हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 2024 में भारत में आएगी।

वर्तमान उत्पादों के लिए अद्यतन

नए उत्पादों के साथ, Volkswagen ताइगुन और वर्टस जैसी मौजूदा कारों में अपडेट लाने की भी योजना बना रही है।  हम दोनों कारों में किसी प्रकार का मामूली बदलाव देख सकते हैं।  इस अपडेट में हमें डिज़ाइन में मामूली बदलाव और कुछ अतिरिक्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।  ADAS एक मानक बनने के साथ, Volkswagen को प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए वर्टस और ताइगुन दोनों पर ADAS की पेशकश करनी चाहिए।  Volkswagen रियर डिस्क ब्रेक, 360-डिग्री कैमरा ड्राइव मोड आदि जैसी अन्य सुविधाएँ भी जोड़ सकता है।

हमारी साइट विजिट करने के लिए यहाँ क्लिक करें……

Leave a comment