2024 Mahindra XUV300 Facelift जल्द ही होगी भारत में लॉन्च

महिंद्रा एंड महिंद्रा साल 2024 के अपने पहले बड़े लॉन्च, Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट के लिए पूरी तरह तैयार है।  जबकि भारतीय कार निर्माता ने हाल ही में अपडेटेड XUV400 EV प्रो रेंज और 2024 XUV700 को नए फीचर एडिशन के साथ पेश किया है, Mahindra XUV300 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है क्योंकि हम पहले ही सब-4-मीटर एसयूवी के कई स्पाई शॉट्स देख चुके हैं।

Mahindra XUV300
Mahindra XUV300 facelift जल्द होगी लॉन्च

पहली बार वर्ष 2019 में पेश की गई, Mahindra XUV300 ने अपनी उम्र दिखाना शुरू कर दिया है और हाल ही में, यह प्रतिस्पर्धा की तुलना में कई पहलुओं में कम पड़ रही है।  तो, आइए आगामी Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट के विवरण पर एक नजर डालते हैं।

Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट: नया डिज़ाइन
जैसा कि कई जासूसी शॉट्स में देखा गया है, अपडेटेड Mahindra XUV300 में एक भारी संशोधित बाहरी डिज़ाइन होगा जो ब्रांड की एसयूवी की आगामी BE श्रृंखला के अनुरूप होगा।  सामने की प्रावरणी में निचले बम्पर तक फैले डीआरएल और एक संशोधित ग्रिल के साथ एलईडी हेडलैम्प का एक नया सेट मिलने की उम्मीद है।

पीछे की ओर, आउटगोइंग मॉडल के विपरीत, स्लीक कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप के एक नए सेट, एक पुन: डिज़ाइन किए गए टेलगेट और पंजीकरण प्लेट वाले नए रियर बम्पर के साथ एक बड़े बदलाव की उम्मीद है।  साइड प्रोफाइल और समग्र सिल्हूट समान रहने की उम्मीद है, हालांकि, मिश्र धातु पहियों का एक नया सेट पैकेज का हिस्सा होगा।

Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट: नई विशेषताएं
Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट को फीचर विभाग में एक बड़ा झटका मिलेगा और इसमें नया 10.25 इंच का पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, महिंद्रा के नवीनतम इंटरफ़ेस और एड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार तकनीक, एक पैनोरमिक सनरूफ के साथ एक फ्री-स्टैंडिंग 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की उम्मीद है।  इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और बहुत कुछ।  ये नए फीचर जोड़ और इंटीरियर लेआउट में बदलाव वही होंगे जो अपडेटेड XUV400 EV प्रो रेंज मॉडल में देखे गए हैं।

Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट: पावरट्रेन
हुड के तहत, Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट 1.5-लीटर टर्बो डीजल, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.2-लीटर tGDi पेट्रोल यूनिट सहित इंजन विकल्पों की वर्तमान फसल के साथ जारी रहेगी।  जबकि गियरबॉक्स विकल्प वही रहेंगे, रिपोर्ट बताती है कि 1.2-लीटर tGDi 130 bhp पेट्रोल इंजन को Aisin से लिया गया नया 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा।

Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट: लॉन्च टाइमलाइन
Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट को अगले महीने या मार्च 2024 में लॉन्च करेगी, जिसके बाद कीमत की घोषणा की जाएगी।  यह एसयूवी भारतीय बाजार में टाटा नेक्सन, हाल ही में लॉन्च हुई किआ सोनेट फेसलिफ्ट, हुंडई वेन्यू और मारुति सुजुकी ब्रेज़ा को टक्कर देती रहेगी।

हमारी साइट विजिट करने के लिए यहाँ क्लिक करें……

Leave a comment