रजनीकांत के साथ Aishwarya Rajinikanth की लाल सलाम स्थगित 2024 मे कब होगा रिलीज़

Aishwarya Rajinikanth के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा लाल सलाम, जिसमें विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं, का निर्माण लंबे समय से चल रहा है। सुपरस्टार रजनीकांत की विस्तारित कैमियो वाली यह फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो रिलीज डेट के कारण इसे आगे बढ़ाया जा सकता है। अन्य प्रमुख फिल्में भी इसी अवसर पर अपनी रिलीज की योजना बना रही हैं। हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है, लेकिन अटकलें तेज हैं।

Aishwarya Rajinikanth
Lal Salam by Aishwarya Rajinikanth (image credit Instagram)

प्रारंभ में, यह संकेत दिया गया था कि लाल सलाम पोंगल पर स्क्रीन पर आएगा, यहां तक ​​​​कि रजनीकांत ने भी अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक विशेष वीडियो में इसके समय पर आगमन को छेड़ा था। समवर्ती रूप से, रकुल प्रीत सिंह अभिनीत और आर रवि कुमार द्वारा निर्देशित शिवकार्तिकेयन की साइंस-फिक्शन वेंचर अयलान पोंगल रिलीज के लिए तैयार है। उत्सव की भीड़ को बढ़ाते हुए, धनुष की कैप्टन मिलर भी पोंगल डेब्यू के लिए तैयार है।

तेलुगु मोर्चे पर, रवि तेजा की ईगल और महेश बाबू की गुंटूर करम जैसी महत्वपूर्ण रिलीज़ संक्रांति की तारीख पर हैं। हालाँकि, संभावित स्थगन पर आधिकारिक पुष्टि लंबित है।

Aishwarya Rajinikanth, 2015 की वै राजा वै के बाद लाल सलाम के साथ अपनी तीसरी निर्देशित फिल्म बना रही हैं, जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा का वादा करती है। हाल ही में एक वीडियो में सुपरस्टार के चरित्र की एक झलक दिखाई गई। फिल्म में एक कुशल तकनीकी टीम है जिसमें संगीत के लिए एआर रहमान, सिनेमैटोग्राफी के लिए विष्णु रंगासामी और संपादन के लिए बी प्रवीण बास्कर के साथ-साथ क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव का एक विशेष कैमियो भी शामिल है।

और भी इंटरेस्टिंग पोस्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें……

Leave a comment